Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh : बालोद में एक साथ निकली चार अर्थियां, गांव में छाया मातम

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मंगलवार को शिवनाथ पुराने पुल में बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद मृत चार व्यक्तियों का शव जब बालोद जिले के सकरौद गांव पहुंचा तो पूरे इलाके में मातम छा गया।

शवों को देखकर रो पड़ा पूरा गांव

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में दो परिवारों के 5 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से चार लोगों का शव बरामद किया गया है. जबकि एक लड़की का शव की खोजबीन की जा रही है. बताया जा रहा है कि दो मासूमों के शवों को देखकर पूरा गांव रो पड़ा।

पूरे गांव में छाया मातम

बुधवार को एक परिवार से तीन और जबकी दूसरे परिवार से एक व्यक्ति की अर्थी निकली हैं. इस दौरान पूरे गांव में मातम छाया हुआ है. एक साथ चार शव को देखकर गांव के हर किसी की आंखों में आंसू भर आईं।

शिवनाथ नदी के पुराने पुल में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक ललित और तामेश्वरी का आना-जाना था. मंगलवार रात घटना से पहले वो हाईवे के ढाबे में तीनों बच्चों को लेकर खाना खाने गए थे, जहां वापसी के दौरान बोलेरो-पिकअप वाहन शिवनाथ नदी के पुराने पुल में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। आपकों बता दें, यह हादसा मंगलवार रात में हुआ था. शव वाहन से सभी मृतकों के शव सकरौद गृह ग्राम में बुधवार के शाम करीब 5 बजे पहुंचाया गया। मृतकों के शव पहुंचते ही पूरे गांव लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे में ड्राइवर ललित साहू पुत्र हरिराम साहू, मृतका तामेश्वरी देशमुख पत्नी गिरीश देशमुख, आशु देशमुख, गरिमा देशमुख और कुमुद देशमुख की मृत्यु हुई है। सभी सकरौद गांव का रहने वाले हैं और दुर्ग जिले में रहते थे।

अभी भी गरिमा देशमुख है लापता

दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र एवं अंजोरा थाना क्षेत्र का यह मामला है. इस हादसे में गरिमा देशमुख (11) अभी भी लापता है. पुलिस एवं एसडीआरएफ (SDRF) की संयुक्त टीम खोजबीन कर रही है. हादसे के बाद पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है. सभी मृतकों का अंतिम संस्कार गुण्डरदेही थाना क्षेत्र के सकरौद गांव में किया गया। मृतक ललित साहू का अंतिम संस्कार सबसे पहले किया गया, इसके बाद देशमुख परिवार से तामेश्वरी देशमुख एवं उनके दो बेटियों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news