Sunday, October 20, 2024

Chhattisgarh: भाजपा निकालेगी संकल्प यात्रा रैली, पीएम मोदी होंगे शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव प्रस्तावित है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुई हैं. राजनीतिक दल अलग-अलग अभियान चलाकर जनता के बीच जा रही है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी आगामी दिनों में संकल्प यात्रा निकालने जा रही है जो पूरे प्रदेश में निकाली जाएगी, जिसमें कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे।

कार्यक्रम में पीएम मोदी भी होंगे शामिल

आगामी चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख दल अपनी अपनी तैयारी में लगी हुई है, अलग-अलग तरीके से कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाकर जनता के बीच पहुंचने की तैयारी में है. भारतीय जनता पार्टी भी संकल्प यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच जाने वाली है. आगामी 12 सितंबर को दंतेवाड़ा के दंतेश्वरी मंदिर से यात्रा प्रारंभ की जाएगी जो बिलासपुर जाकर समाप्त होगी। जबकि दूसरा सरगुजा संभाग के जशपुर से 16 सितंबर को निकाली जाएगी। यात्रा का समापन बिलासपुर में किया जाएगा। समापन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।

चुनाव को लेकर निकाली जा रही है यात्रा

यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मोदी सरकार की सफलताओं और राज्य सरकार की विफलताओं को भी बताने वाले है. बीजेपी की यात्रा पर कांग्रेस तंज कस रही है संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की कोई मुद्दा नहीं बचा है विधानसभा चुनाव नजदीक है इसलिए यात्रा निकाली रही है. मोदी सरकार की कौन सी सफलता यह लोग बताएंगे महंगाई कम करने की बात कही थी. इसके साथ ही 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात भी कही थी।

आने वाला वक्त बताएगा…..

बरहाल चुनाव नजदीक है ऐसे में राजनीतिक दल एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. बीजेपी भी प्रदेश भर में यात्रा निकाल कर अपनी सरकार की सफलताओं को लोगों को बताने वाली है इसके अलावा प्रदेश सरकार की असफलता को भी बताने जा रही हैं. इस यात्रा का कितना लाभ बीजेपी को मिलेगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news