Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: कांग्रेस विस्तारित कमेटी बैठक खत्म, पदाधिकारियों ने एकजुट होकर काम करने की जताई इच्छा

रायपुर। कांग्रेस की विस्तारित बैठक खत्म हो गई है. प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि सभी पदाधिकारियों ने एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करने की इच्छा जताई है, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी को आगामी चुनाव में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी। भारत जोड़ो यात्रा को एक साल पूरा होने जा रहा है. लेकिन अब पूरे प्रदेश में कार्यक्रम किया जाएगा। शैलजा ने कहा कि राहुल गांधी जी ने पूरे देश को एक साथ जोड़ा है, उन्होंने नफरत के माहौल में मोहब्बत की दुकान खोली है।

कार्यकर्ता पर कोई दबाव नहीं – शैलजा

बैठक के दौरान प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा राहुल जी के साथ पूरे देश के युवा, बुजुर्ग और बच्चे उत्साह के साथ जुड़ रहे हैं. क्योंकि राहुल जी हर वर्ग के लोगों की बात सुनते हैं. इसलिए अब विधानसभा चुनाव में सभी एकजुट होकर काम करेंगे। हमारे किसी भी कार्यकर्ता पर कोई दबाव नहीं है. लेकिन अगर कोई पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होता है तो उसपर अनुशात्मक कार्रवाई की जाएगी।

मंत्रिमंडल के सभी सदस्यगण रहें मौजूद

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री निवास में हुई कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए हैं. सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव समेत मंत्रिमंडल के सभी सदस्यगण उपस्थित रहें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news