Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: रायपुर में दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हैवानियत करने का मामला सामने आया है. बता दें, आठ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

रक्षाबंधन मनाकर कर लौट रही थीं पीड़िता

जानकारी के मुताबिक यह घटना रक्षाबंधन के दिन यानी 31 अगस्त की है. दोनों पीड़िता रक्षाबंधन त्योहार मनाकर महासमुंद से एक युवक के साथ अपने घर रायपुर लौट रही थीं. इस दौरान गुरुवार रात करीब 9 से 10 के बीच जैसे ही पीड़िता और युवक रिस्म हॉस्पिटल के पास पहुंचे। कुछ युवकों ने गोढ़ी रोड स्थित रिस्म अस्पताल के पास बीच सड़क पर दोनों युवतियों और युवक को लिया। इसके बाद बदमाशों ने पहले युवक की जमकर पिटाई की. फिर दोनों युवतियों का मुंह कपड़ा से बंद कर कुछ दूर सुनसान स्थान पर ले गए. जहां दरिंदों ने दोनों युवतियों के साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले।

पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना के बाद दोनों पीड़िता किसी तरह देर रात अपने घर पहुंची और अपने साथ बीती घटना के बारे में घरवालों को बताई। इसके बाद घरवालों ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news