Sunday, October 20, 2024

Chhattisgarh: कांग्रेस की वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन, मंत्री के दफ्तर का किया घेराव

रायपुर। कवर्धा में मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. कवर्धा विधायक के साथ बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंत्री मोहम्मद अकबर के सिग्नल चौक स्थित दफ्तर का घेराव किया है. शहर के गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए जिला बीजेपी अध्यक्ष अशोक साहू ने बताया कि कांग्रेस सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल में आम लोगों, व्यापारियों, सरकारी कर्मचारी परिवारों को प्रताड़ित किया गया है।

कांग्रेस सरकार में केवल भ्रष्टाचार बढ़ा – सांसद

गांधी मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए राजनांदगांव-कवर्धा लोकसभा सांसद संतोष पांडेय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की भूपेश सरकार ने वादाखिलाफी की है. इस सरकार में केवल भ्रष्टाचार बढ़ा है. उन्होंने कहा कि नगर पालिका कवर्धा में निर्माणाधीन प्रधानमंत्री आवास की किस्त की राशि नहीं दी जा रहा है. जिस वजह से लोगों को आवास बनाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा गन्ना किसानों को प्रोत्साहन राशि समेत अन्य कई राशि के भुगतान में काफी देर हो रहा है।

कई विषयों को लेकर किया प्रदर्शन

कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में अघोषित बिजली कटौती, समस्त गरीब हितग्राहियों को प्रधान मंत्री आवास (ग्रामीण) स्वीकृत नहीं करने, नशाखोरी, जुए, जिले में बढ़ते अपराध, सट्टे, चोरी डकैती, पीएससी एवं व्यापमं के माध्यम से हुए भर्ती परीक्षाओं में भ्रष्टाचार, गांव-गांव, गली-गली में अवैध शराब की बिक्री के विरोध में और विषयों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, जिला संगठन प्रभारी दिनेश गांधी समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news