Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh: बीजेपी सांसद के कार्यक्रम में हंगामा, गाली-गलौज का लगाया आरोप

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित बीरगांव में आयोजित कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर गाली गलौज की. बता दें, चंद्रयान की सफलता पर एक कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. रायपुर सांसद सुनील सोनी कार्यक्रम में सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता बीच में आकर बीजेपी के विरोध में नारेबाजी और अभद्र व्यवहार करने लगे।

कार्यक्रम में भाजपा के खिलाफ नारेबाजी

जानकारी के मुताबिक आज सोमवार को राजधानी रायपुर के बीरगांव में स्थित एक कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जहां सांसद सुनील सोनी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. बता दें, यह कार्यक्रम चंद्रयान-3 की सफलता को लेकर आयोजित किया गया था. इसी बीच यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर आकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. जिस कारण सासंद सोनी को कार्यक्रम छोड़ कार्यकर्ताओं को समझाने लगे. लेकिन यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद छात्रों के सामने गाली-गलौज करने लगे. इतना ही नहीं उनसे भी अभद्र व्यवहार किया। इस घटना से आहत होकर सांसद सुनील सोनी आरोपियों पर एफआईआर की मांग को लेकर खतमतराई थाने के सामने धरने पर बैठ गए।

सासंद सुनील सोनी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था कांग्रेस की कठपुतली बन चुकी है, जहां कानून का राज होना चाहिए, वहां अब गुण्डातत्वों का राज है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभद्रता, गाली-गलौज और धक्कामुक्की मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर करवाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद कांग्रेस के अराजक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज की गई।

अभद्रता और गुंडागर्दी का वीडियो उपलब्ध

मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना के लिए रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा के बेटे पंकज शर्मा पर आरोप मढ़ा है. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस घटना का वीडियो और थाने में पंकज शर्मा की ओर से की गई अभद्रता और गुंडागर्दी का वीडियो फुटेज उपलब्ध है ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news