Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: मयंक होटल में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है. जहां लिंक रोड स्थित मयंक होटल में एक युवक का शव मिला है. बता दें, होटल के कमरा नंबर 109 में बेड पर युवक का शव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया. होटल संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेड पर पड़ा मिला युवक का शव

जानकारी के मुताबिक युवक अभिजीत पुणे का रहने वाला है. जोकि जिले के मयंक होटल में ठहरने के लिए कमरा नंबर 109 बुक कराया था. इसके बाद युवक का शव कमरे के अंदर बेड पर पड़ा मिला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद होटल संचालक और कर्मचारी से पूछताछ करने में जुटी है।

2 दिनों तक कमरे में कोई हलचल नहीं

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि मृतक युवक अभिजीत बोतत्रे जोकि जांजगीर के मयंक होटल में ठहरने के लिए कमरा लिया और 24 अगस्त को होटल में गया था. इसके बाद होटल के वेटर ने उसे कमरे में पानी लाकर दिया। जिसके बाद से 2 दिनों तक कमरे के अंदर से किसी प्रकार की हलचल या खाने का ऑर्डर नहीं मिला तो 26 अगस्त की शाम उससे बात करने की कोशिश की गई. लेकिन काफी देर इंतजार करने के बाद भी कमरे के भीतर से कोई जवाब नहीं मिला।

मास्टर चाबी से खोला गया दरवाजा

इसके बाद इसकी जानकारी होटल संचालक और पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस और संचालक पहुंचे तो कमरा का दरवाजा मास्टर चाबी से खोला गया. इसके बाद युवक की मौत होने की जानकारी मिली। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया और जांच पड़ताल की गई. बताया जा रहा कि मृतक युवक के पास से कुछ दवाइयां बरामद की गई है. जिसमें बीपी शुगर और अन्य कई तरह की गोलियां थी. अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news