Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: ओपी चौधरी ने महादेव ऐप को लेकर सीएम पर साधा निशाना, कहा- आतंकी फंडिंग की आशंका

रायपुर। कोरबा जिले के पाली तानखार विधानसभा में आज बीजेपी का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. इसके साथ ही कोरबा जिले के भारतीय जनता पार्टी जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ कार्यकर्ता, समर्थक के अलावा हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

NIA से जांच के लिए पत्र लिखना चाहिए- ओपी चौधरी

बता दें, कुछ ही महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. जिले के पाली तानाखार विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने महादेव ऐप को लेकर कांग्रेस की भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि ऑनलाइन सट्टे के माध्यम से आतंकी फंडिंग की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि इस मामले में सीएम को आगे आना चाहिए और राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) से जांच करवाने के लिए पत्र लिखना चाहिए।

इससे अधिक शर्म की बात क्या होगी- चौधरी

ओपी चौधरी ने कहा कि सीएम के लिए इससे अधिक शर्म की बात क्या होगी। एक सरकारी प्रतिष्ठित जांच एजेंसी न्यायालय को पुख्ता सबुतों के साथ यह बता रही है कि किस तरह से इस संगठित लूट को सीएम आवास के शक्तिशाली ऑफिसर और राजनेता रिश्वत लेकर संरक्षण दे रहे थे. वहीं दूसरी ओर ओपी चौधरी के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह इस्तीफा दें।

सट्टा से जुड़ा नया मामला आया सामने- पूर्व सीएम

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जितने भी हालात पैदा हुए है. जितने भी प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई हुई हैं उनमें सब से सब बघेल सरकार की पूरी टीम शामिल है. साथ ही उन्होंने कहा कि आज एक नया मामला सामने आया है जिसमें सट्टा के मामले में ईडी की टीम ने सीएम के सहयोगी और उनके सलाहकार के यहां छापा मारा। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में जितने भी भ्रष्टाचार होते हैं उनका सीधा तार कांग्रेस की भूपेश सरकार से ही जुड़ता है. उन्होंने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला, चावल घोटाला और कोयला घोटाला जैसे घोटाला होगा तो ईडी का छापा जरूर पड़ेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news