Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh: कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे पूर्व सीएम रमन सिंह, कहा- ईडी कार्रवाई में कांग्रेस के लोग शामिल

रायपुर। कोरबा जिले के पाली तानखार विधानसभा में आज बीजेपी का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव के साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. इसके साथ ही कोरबा जिले के भारतीय जनता पार्टी जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ कार्यकर्ता, समर्थक के अलावा हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

रमन सिंह ने सीएम पर साधा निशाना

बता दें, कुछ ही महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है. जिले के पाली तानाखार विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व सीएम रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल में जितने भी हालात पैदा हुए है. जितने भी ईडी की कार्रवाई हुई हैं उनमें मुख्यमंत्री की टीम के लोग शामिल है।

Former CM Raman Singh thundered in the worker's conference, said- Congress people involved in ED action
Former CM Raman Singh thundered in the worker’s conference, said- Congress people involved in ED action

घोटाला होगा तो ईडी का छापा जरूर पड़ेगा- रमन सिंह

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जितने भी हालात पैदा हुए है. जितने भी प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई हुई हैं उनमें सब से सब बघेल सरकार की पूरी टीम शामिल है. साथ ही उन्होंने कहा कि आज एक नया मामला सामने आया है जिसमें सट्टा के मामले में ईडी की टीम ने सीएम के सहयोगी और उनके सलाहकार के यहां छापा मारा। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में जितने भी भ्रष्टाचार होते हैं उनका सीधा तार कांग्रेस की भूपेश सरकार से ही जुड़ता है. उन्होंने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में शराब घोटाला, चावल घोटाला और कोयला घोटाला जैसे घोटाला होगा तो ईडी का छापा जरूर पड़ेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news