Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: CM भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ED और IT के जरिए लड़ेगी चुनाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर प्रदेश में ईडी की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा बीजेपी पाटन में ईडी और आईटी के बल पर चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है।

सरकार को बदनाम करने की कोशिश- सीएम

सीएम का कहना है कि विपक्ष पार्टी को सिर्फ परेशान करने के लिए बीजेपी के इशारे पर केंद्रीय एजेंसी कार्रवाई कर रही है. आपको बता दें, कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार को दबाने और बदनाम करने के लिए कुछ दिनों से लगातार कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि साल 2020 के जुलाई महीने में झारखंड चुनाव हारने के बाद भाजपा अब छत्तीसगढ़ मेंं इसकी शुरूआत की. छोटे से प्रदेश होने के बावजूद भी अब तक प्रवर्तन निदेशालय और आईटी, डीआरआई के लगभग 200 से अधिक छापे पड़ चुके हैं।

चुनाव की वजह से किया जा रहा परेशान- सीएम

सीएम ने दावा किया कि बीजेपी ईडी और आईटी के जरिए चुनाव लड़ना चाहती है. पाटन में बीजेपी नहीं बल्कि आईटी और ईडी चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि छापेमारी में ईडी को कुछ मिला नहीं। उन्होंने केवल आगामी चुनाव की वजह से सीएम के राजनीतिक सलाहकार और ओएसडी को परेशान किया है। बता दें, भूपेश बघेल के सलाहकार और ओएसडी और करीबियों के घऱ बुधवार यानी 23 अगस्त की सुबह ईडी ने छापेमारी की. प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि महादेव ऐप के आरोपी ने सीएमओ से जुड़े ऑफिसरों को प्रभावित करने के लिए प्रदेश के सीएम के सलाहकार के साथ संबंधों का प्रयोग किया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news