Thursday, July 25, 2024

Chhattisgarh: कोरबा में सम्पन्न हुआ बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन , कई वरिष्ठ नेता समेत हजारों लोग हुए शामिल

रायपुर। कोरबा जिले के पाली तानखार विधानसभा में आज बीजेपी का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न हुआ. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बीजेपी के प्रेदश अध्यक्ष अरूण साव के साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे. इसके साथ ही कोरबा जिले के भारतीय जनता पार्टी जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ कार्यकर्ता, समर्थक के अलावा हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

गमछा पहनाकर किया जोरदार स्वागत

बता दें, कुछ ही महीने बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसे देखते हुए भाजपा ने जिले के पाली तानाखार विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर वोट लेने के लिए लोगों को लुभाने की कोशिश करने में जुटी है. इस सम्मेलन में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अपने उद्बोधन से कार्यकर्ताओं को एक्टिव किया। इसके साथ ही पाली तानाखार विधानसभा के करीब 7 हजार 6 सौ लोगों ने बीजेपी में शामिल होकर पार्टी का दामन थामा। वहीं पार्टी के दिग्गज नेताओं और मुख्य अतिथियों ने सभी को गमछा पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

पूर्ण बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार- राम दयाल

जिले में सम्मेलन के दौरान नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने प्रदेश के भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम के चेहरे की लाली, शराब के दलाली से कम नहीं है. इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार लबरा सरकार है. आज के समय में छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार और धर्मांतरण का गढ़ बन गया है. वहीं बीजेपी के नेता व पाली तानाखार के पूर्व विधायक राम दयाल उइके ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।

Latest news
Related news