Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: सांसद विजय बघेल ने किया CM भूपेश बघेल पर पलटवार, कहा- पटकनी देने का मिला सौभाग्य

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने गुरूवार को छत्तीसगढ़ में 21 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. बीजेपी ने दुर्ग सांसद विजय बघेल को पाटन से उतारा है. बता दें, यहां से वर्तमान में सीएम भूपेश बघेल विधायक हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विजय बघेल का संबंध चाचा-भतीजा का हैं. ऐसे में यह चुनाव काफी रोचक हो गया है. भाजपा की पहली सूची जारी होने पर प्रदेश के सीएम भूपेश ने प्रतिक्रया देते हुए कहा कि लिस्ट में कुछ खास नहीं है. जबकि प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विजय बघेल ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि भाजपा ने उन्हें पाटन विधानसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया है। जनता के आशीर्वाद से भूपेश को एक बार फिर भारी मतों से मात देंगे।

सीएम को पटकनी देने का मिला सौभाग्य- सांसद

सांसद विजय ने कहा कि ‘जो जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी ने दी है, उसके लिए सबसे पहले पार्टी को धन्यवाद देता हूं. विश्वास दिलाता हैं, जो विश्वास उन्होंने मुझ पर किया है। हमारे पाटन क्षेत्र के कार्यकर्ताओं पर विश्वास जताया है। मैं उसके लिए फिर से एक बार सभी पार्टी के सीनियर नेताओं को, प्रदेश के नेताओं को अपनी तरफ से बहुत धन्यवाद देता हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे झूठ फरेब की राजनीति करने वाले भ्रष्टाचार में डूबे हुए सीएम भूपेश बघेल को पटकनी देने का सौभाग्य मिला है।

बड़े चेहरा का माहौल बनाया गया है- विजय बघेल

सांसद विजय बघेल ने कहा कि ‘मैं पूर्ण विश्वास के साथ कहता हूं कि सीएम भूपेश बघेल की उल्टी गिनती आज से शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि बड़ा चेहरा है ऐसा सिर्फ माहौल बनाया गया है, ऐसा दिखावापन किया गया है कि छत्तीसगढ़ में केवल नहीं बल्कि पूरे देश के लोग सबसे शक्तिशाली और लोकप्रिय नेता मानते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है और हम नहीं मानते हैं. हम तो उनको बनावटी करने वाले, झूठ फरेब की राजनीति करने वाले, बनावटी किसान का बेटा और बनावटी छत्तीसगढ़िया मानते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news