Friday, October 18, 2024

Chhattisgarh: साव के बयान पर सीएम भूपेश ने किया पलटवार, कहा- कानून पर विश्वास करते हैं

रायपुर। छत्तीसगढ़ मेंं भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बुलडोजर पर दिए बयान से राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है. उत्तर प्रदेश में योगी बाबा के बुलडोजर और मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर की एंट्री हो गई है. जिससे बाद से ही प्रदेश में जमकर राजनीति हो रही है।

भाजपा से करें बुलडोजर की शुरुआत – सीएम

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ठीक कह रहे हैं. सीएम ने आगे कहा कि पूर्व सीएम रमन सिंह ने यह स्वीकार किया है कि सिर्फ एक साल कमीशनखोरी बंद करो और 30 साल राज करो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष साव बुलडोजर की शुरूआत सबसे पहले अपने घर यानी अपनी पार्टी बीजेपी से करे. कमीशन खोरी एक साल बंद नहीं किए तो सत्ता से चले गए।

बीजेपी के लोग सत्ता के भूखे हैं- सीएम

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हम लोग कानून पर विश्वास करते है ना कि बुलडोजर चलाने पर. बता दें कि अरुण साव के बुलडोजर चलाने की बात को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो नफरत की राजनीति करते हैं क्योंकि इनका मूल आधार ही नफरत और हिंसा है. इसके आगे सीएम ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है. जिसका आधार भाईचारा और प्रेम है. हम लोग जोड़ने की बात करते हैं ना कि तोड़ने की. भाजपा के लोग केवल तोड़ने की बात करते हैं. वह सत्ता के भूखे लोग हैं, उन्हें केवल सत्ता चाहिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news