Saturday, September 21, 2024

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीएम बघेल ने किया स्वागत

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा पहुंचे हैं। प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल भी मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ हैं। अध्यक्ष खड़गे ने कलेक्टर कार्यालय, एसपी दफ्तर और मंडी परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का अनावरण किया है। उन्होंने जांजगीर के ऑडिटोरियम भवन और स्विमिंग पुल का लोकार्पण किया।

जिंदाबाद के नारा से गूंजा मंच

जानकारी के मुताबिक जांजगीर में आयोजित कार्यक्रम में अतिथियों के पहुंचते ही जिंदाबाद के नारा से मंच गूंज उठा. आपको बता दें, भरोसे के सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सीएम भूपेश बघेल ने जिलेवासियों को 467 करोड़ 32 लाख 92 हजार रुपये की कुल 1043 विकास कार्यों की सौगात दी। इनमें 87 करोड़ 24 लाख 21 हजार रुपये से अधिक के 192 विकास कार्यां का लोकार्पण एवं 379 करोड़ 78 लाख 71 हजार से अधिक रुपये के 851 विकास कार्यां का भूमिपूजन शामिल है. वहीं पार्टी के सीनियर नेताओं ने कहा कि छत्तीसगढ़ की पावन धरती पर माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खरगे जी का हार्दिक स्वागत, वंदन एवं अभिनंदन है।

ये लोग भी रहे मौजूद

आपको बता दें, आज भरोसे के सम्मेलन के दौरान प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि एवं जैव प्रौद्योगिकी मंत्री रविन्द्र चौबे, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया आदि मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news