Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: एकतरफा प्यार में लड़की और पिता को मारा ब्लेड

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें, एक युवक ने एकतरफा प्यार के चक्कर में युवती और उसके पिता पर धारदार ब्लेड से वार कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना को अंंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकला।

‘मुझसे बात क्यों नहीं करती’

जानकारी के मुताबिक इस घटना से पहले इस वर्ष जनवरी महीने में 8 तारिख को आरोपी ने लड़की को सरेराह परेशान किया था. उस दिन युवती अपनी बहन के साथ किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई थी. उस दौरान युवक बीच रास्ते में लड़की को रोक कर शादी करने के बात को लेकर परेशान किया. युवक हमेशा युवती से कहता रहता था कि तुम मुझसे बात क्यों नहीं करती, मुझे हर समय अनदेखा करती हो. जब लड़की घर पहुंची तो उसने यह बात अपने परिजन को बताई।

युवक ने घर में घुसकर किया हमला

बेटी की बात सुनने के बाद उसके पिता युवक के घर चले गए, लेकिन उस समय वह अपने घर पर मौजूद नहीं था. लड़की के पिता के घर आने की बात जब आरोपी युवक को जानकारी मिली तो वह सीधे युवती के घर चला गया. वहां कुुछ देर बहसबाजी करने के बाद उसने लड़की और उसके पिता पर ब्लेड से हमला कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

8 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

वारदात के बाद घायल पिता और युवती शिकायत करने कोतवाली थाना पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपी के गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची लेकिन वह घर से फरार था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है, हालांकि अभी तक उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला है. मुखबिर की सूचना पर अब लगभग 8 महीने बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news