Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: CM भूपेश का गृहमंत्री पर तीखा हमला- अभी तक अपने बेटे को नहीं कर पाए लॉन्च

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने गृहमंत्री पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि शाह अभी तक अपने पुत्र को लॉन्च नहीं कर पाए हैं. इसके आगे उनहोंने कहा कि राहुल गांधी को जितने बार रोकने की कोशिश करेंगे, उतने ही रफ्तार से राहुल गांधी आगे बढ़ेंगे।

दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेंगे राहुल गांधी – भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि गृहमंत्री अपने बेटे को लॉंन्च नहीं कर पाए हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि राहुल 4-4 बार सांसद रह चुके हैं, लोग जितने बार उन्हें रोकने का प्रयास करेंगे। उससे दोगुनी रफ्तार से राहुल गांधी आगे की ओर बढ़ेंगे। राहुल गांधी देश के लिए जिए हैं और सदा के लिए कुर्बानियां दी हैं. गृहमंत्री शाह उस परिवार के लिए बोल रहे हैं. इसके आगे सीएम ने प्रदेश के सांसदों और राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक को लेकर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इतने दिनों तक छत्तीसगढ़ के किसी सांसदों से नहीं मिले और ना ही किसी से कोई बैठक हुई. लेकिन अब चुनाव नजदीक आ रहा है तो बैठक कर मिल-जुल रहे हैं।

रमन सिंह रहेंगे तो दाल गलने वाली नहीं – सीएम

सीएम ने कहा छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति बहुत ही खराब है. उन्होंने पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तक भाजपा में रमन सिंह रहेंगे, तब तक विधायक बृजमोहन अग्रवाल,प्रेम प्रकाश पांडेय, महामंत्री केदार कश्यप और राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय की दाल गलने वाली नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news