Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: नदी में तैरता मिला युवक का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया. बता दें, गुरूवार की शाम मेटावाडा पुल के नीचे पानी में एक शव तैरता हुआ दिखा तो आसपास के लोगों में हलचल मच गया. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मेकाज भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शव का शिनाख्त कराने की कोशिश

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि गांव के लोगों से जानकारी मिली कि इंद्रावती नदी मेटावाड़ा में एक युवक का शव पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया। युवक की उम्र करीब 30 साल बताया जा रहा है. युवक के पास से किसी तरह का कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है, जिससे उसके बारे में जानकारी मिल सके. पुलिस ने ग्रामीणों से शव का शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाज भेज दिया है. इसके बाद पुलिस ने शव की तस्वीर को सभी थाना चौकी प्रभारी को भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने जताई हत्या की अशांका

स्थानीय लोगों ने अशांका जताई है कि किसी ने हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया है. इस वजह से पुलिस हर एंगल से जांच-पड़ताल कर रही है. फिलहाल अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. युवक का शव के पास कोई भी आईडी नहीं होने के कारण पहचान करने में पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news