Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़: बड़े भाई ने बेटे संग मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

रायपुर। कोरबा में हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें,जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत जमीन विवाद में रविवार को बड़े भाई ने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लंबे समय से चल रहा था विवाद

जानकारी के अनुसार हरदी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत आज दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया. बताया जा रहा है बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर पहले छोटे भाई को जमकर पीटा। इसके बाद धारदार हथियार से हमला कर उसकी जान ले ली. घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खून से लथपथ मिला युवक का शव

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत दर्री गांव का रहने वाला लक्ष्मी नारायण तिवारी और उसके बड़े भाई कौशल प्रसाद तिवारी के बीच जमीन को लेकर कुछ दिनों से आपसी विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि आज लक्ष्मी नारायण तिवारी का शव उसके ही घर के बाहर खून से लथपथ पड़ा मिला। गांव के लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी।

बेटे के साथ मिलकर की हत्या

पुलिस ने आरोपी कौशल प्रसाद तिवारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि जमीन को लेकर काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था. इसी बात पर उसने अपने बेटे अशोक तिवारी के साथ मिलकर छोटे भाई लक्ष्मी नारायण की हत्या कर दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news