Friday, September 20, 2024

छत्तीसगढ़ः धोखे से खफा गर्लफ्रेंड ने खाया जहर, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर जिले में प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. युवती का कहना है कि उसके प्रेमी ने उसे धोखा दिया है. इसी वजह से अब वह जिंदगी जीना नहीं चाहती। हालांकि पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिफ्तार कर लिया है।

लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी युवती

जानकारी के अनुसार जिले के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. युवती ने बताया कि उसके प्रेमी की एक्स गर्लफ्रेंड आने के कारण से वह खफा हो गई. जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया और गुस्से में लड़की ने जहर खा लिया। इसके बाद उसे अंबेडकर अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को धर दबोचा है।

एक्स गर्लफ्रेंड के चक्कर में दिया धोखा

लड़की ने बताया कि शुरूआती दौर में उसकी सहेली के माध्यम से दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे. दोनों दिन भर एक साथ रहते थे. युवक राहुल ने उसे शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद दोनों कुछ महीने से लिव इन रिलेशनशिप पर थे. लड़की का कहना है कि कुछ दिन बाद उसके प्रेमी राहुल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बातचीत करने लगा. युवक राहुल उसे धोखा देकर छोड़ देना चाहता है. इसके बाद वह अपनी पुरानी प्रेमिका के साथ शादी रचाने वाला है. इस मामले में युवती ने राहुल के पिता से भी बात की तो पता चला कि अब दोनों शादी करने वाले हैं. इसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी से कहा कि अगर ऐसा करोगे तो जान दें देंगे, राहुल ने कहा कि तुम्हे जो करना है करो, तुमसे मुझे अब किसी प्रकार का कोई मतलब नहीं है’. यह बात सूनकर युवती आक्रोश में आ गई और कीटनाशक दवा खा लिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news