Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ : स्वास्तिक अस्पताल में जमकर चले लात घूंसे, स्टाफ ने मिलकर परिजनों की कर दी पिटाई

रायपुर : बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के स्वास्तिक अस्पताल में इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर परिजन ने हंगामा मचाया तो वहीं अस्पताल के स्टाफ ने परिजनों की जमकर पिटाई कर दी. आपको बता दें कि यह बवाल सड़क हादसे में घायल युवक का अस्पताल में इलाज न करने पर मौत होने के बाद हुआ.

अस्पताल का किया घिराव

स्वास्तिक अस्पताल के स्टाफ की मार से एक परिजन बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद परिजनों के साथ लोगों की भीड़ ने अस्पताल का घिराव कर दिया और जमकर हंगामा मचाने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाते हुए दिखी. वहीं तनाव की स्थिति को देखते हुए अस्पताल पुलिस छावनी में तवदील हो गया.

क्या था पूरा मामला ?

सोमवार की शाम निशु बर्मन (25) नामक युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसे लेकर उसके परिजन तोरवा चौक स्थित स्वास्तिक हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे. लेकिन अस्पतान कर्मचारियों ने उसका इलाज करने से मना कर दिया, और कहा कि पहले पैसे जमा कराओ तब इलाज शुरु होगा. इसी बहस के बीच घायल युवक ने दम तोड़ दिया. उसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. परिजनों के हंगामा के बाद अस्पताल के स्टाफ ने परिजनों की पिटाई कर दी. जिसके बाद परिजनों सहित लोगों ने अस्पताल का घिराव कर दिया.

क्या मांग है परिजनों की ?

परिजन अब अस्पताल के कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर कराकर कार्रवाई करवाना चाहते हैं. साथ ही परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस सबके बयान दर्ज करने में लगी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news