Thursday, May 23, 2024

Chhattisgarh News: दुर्ग में तेज बारिश का कहर, युवक के बहने का वीडियो वायरल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इन दिनों जोरदार बारिश का दौर जारी है. प्रदेश में कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिसके चलते कई जिलों के लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. जबकि कई जिलों में नदी-नाले उफान पर हैं. जिससे नदी किनारे बसे हुए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना कर पड़ रहा है. बता दें, दुर्ग जिले के लोग जान जोखिम में डालकर नदी पार करने में लगे हुए हैं। नदी पार करने की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बाइक बहने का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक दुर्ग जिले में एक युवक बाजार से घर लौटते समय सड़क पार कर रहा था. इस दौरान जोरदार बारिश की वजह से उफनते नाले में बाइक के साथ वह बह गया. गौरतलब की बात है कि युवक तैरना जानता था और वह पानी में बहने के बाद कुछ दूर जाकर बाहर निकल गया. वहीं उसकी बाइक भी पानी में बहकर कई मीटर दूर चली गई थी।

एसपी ने की लोगों से अपील

दुर्ग पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बताया कि जिले में लगातार जोरदार बारिश होने की वजह से जंजगिरी नाले के पानी सड़क पर तेज बहाव से बह रहा था. इसी बीच एक बाइक सवार सड़क पार कर रहा था. सड़क पर पानी का बहाव काफी तेज होने के चलते वह कुछ दूर बहता चलता गया. हालांकि युवक को तैरना आता था और तैरकर अपनी जान बचाई। सड़क पर पानी कम होने के बाद युवक की मोटरसाइकिल मिली, जिसे पुलिस बरामद कर ली है. जिला पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि बरसात के समय ज्यादातर नदी, नाले उफान पर हैं. ऐसे समय में इलाके के लोग उफनती नदी, नाले पार करने से बचे और खुद को सुरक्षित रखने की कोशिश करे. इसके साथ ही कहा कि अपने आसपास के लोगों को भी जागरुक करे।

Latest news
Related news