Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: मणिपुर हिंसा पर छत्तीसगढ़ में सियासत जारी, नग्न वाला राज देखे सरकार

रायपुर। मणिपुर हिंसा को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. पीएम नरेंद्र मोदी के मणिपुर हिंसा वाले बयान पर कांग्रेस ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का अपमान किया गया है. पिछले कई महीने से मणिपुर में जातीय और वर्ग के बीच संघर्ष जारी हैं. इसी संघर्ष में मणिपुर कई दिनों से जलकर राख हो रहा है।

मणिपुर की घटना बेहद शर्मनाक – बीजेपी

मणिपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार वहां की स्थिति सुधारने में सौ प्रतिशत नाकामयाब है. इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि मणिपुर की घटना बेहद शर्मनाक और अत्यंत निंदनीय है. कांग्रेस के लोग अपना प्रदेश देखने के बजाय पीएम नरेंद्र मोदी पर अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं।

अपराधी करार दें रही सरकार- चंदेल

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि सबसे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता अपना राज्य देखे. उनकी सरकार में छत्तीसगढ़ के युवा विधानसभा के सामने निर्वस्त्र प्रदर्शन कर रहे हैं और सरकार गहरी नींद में सोई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे पहले अपने घर को संभाले. पहले अपने राज्य की लोगों की चिंता करे और सोचे. मणिपुर की बात बहुत दूर है। ये लोग अपना घर नहीं देख रहे हैं. यहां लोग अपनी मांगों को लेकर नग्न प्रदर्शन करने को मजबूर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं कांग्रेस सरकार उनकी मांग पूरी करने बजाय उन सबको अपराधी करार दें रहे हैं।

लोकतंत्र खत्म हो गई है क्या?- चंदेल

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा इनके सरकार में जो कांग्रेस के खिलाफ बोलेगा, वह अपराधी हो जाएगा, छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र नाम की चीज खत्म हो गई है क्या?. यहां आपातकाल लग गया है क्या?. अगर ऐसा है तो आपातकाल लगाने की घोषणा करवा दें कांग्रेस सरकार।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news