Tuesday, June 18, 2024

CG News: आधी रात चूहों ने बजा दिया बैंक का सायरन, पुलिस और कर्माचारी परेशान

रायपुर। जगदलपुर जिले से अजब-गजब मामला सामने आया है. बता दें, बुधवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे धरमपुरा स्थित एक बैंक में लगा सायरन अचानक तेज आवाज में बजने लगा. सायरन की आवाज सुनकर आसपास के लोग घबरा गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के तुरंत बाद बोधघाट पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही कोतवाली पुलिस भी बैंक में आ पहुंची। पुलिस की टीम बैंक में काफी देर तक जांच-पड़ताल की. लेकिन कुछ भी पता नहीं चला. जब टीम बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी तो पता चला कि चूहों की करामात ने पुलिस के साथ ही बैंक के अधिकारी और कर्मचारियों को छकाया है. इस मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस से लेकर विभाग के अधिकारियों ने राहत भरी सांस ली।

इंफ्रारेड किरणों के बीच गुजरे चूहे

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस से लेकर बैंक के कर्माचारियों तक सभी लोगों को आशंका थी कि बैंक के स्ट्रांग रूम में किसी ने घुसने की कोशिश की है. लेकिन बैंक परिसर की जांच-पड़ताल करने के बाद आश्चर्य कर देने वाला मंजर देखने को मिला। बतााया जा रहा है कि पूरे बैंक परिसर की छानबीन के बाद पता चला कि इंफ्रारेड किरणों के बीच से होकर चूहे गुजर गए, जिस कारण सायरन बजा था. इसके बाद टीम ने मैनुअल तरीके से सायरन की आवाज को बंद किया।

चूहे के हरकतों से लोग परेशान

बैंक मैनेजर जॉनी कुजूर ने इस मामले में बताया कि इसकी सूचना मिलते ही आधी रात को बैंक परिसर में जांच की गई. लेकिन छानबीन करने के बाद पता चला कि किरणों के बीच चूहों को आने के चलते सायरन बजने लगा. इसके बाद से बैंक के सभी ने राहत की सास ली. मामले के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी अमित शुक्ला ने बताया कि धरमपुरा मार्ग पर अनुपमा चौक के पास इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में अचानक रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सायरन बजने लगा. सायरन की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोगों की नींद खुल गई।

Latest news
Related news