Friday, September 20, 2024

CG News: रायपुर में किर्गिस्तान की युवती ने लगाई फांसी, बॉयफ्रेंड के साथ चल रहा था विवाद

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक विदेशी युवती ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. बता दें, युवती की मौत की खबर से पुलिस महकमें में हंगामा मच गया है. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच- पड़ताल करने में जुटी है।

किर्गिस्तान की रहने वाली थी युवती

मिली जानकारी मुताबिक युवती का नाम नीना बिदेंको है. वह किर्गिस्तान की रहने वाली थी और छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में वह किराये पर फ्लैट लेकर रहती थी. आसपास के लोगों का कहना है कि घटना गुरुवार की सुबह करीब 4 बजे की है. बताया जा रहा है कि यह मामला रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र का है. मौके पर पहुंची पंडरी थाना पुलिस विदेशी लड़की का पासपोर्ट वीजा अपने कब्जे लेकर दूतावास के माध्यम से किर्गिस्तान संपर्क करने की प्रयास में जुटी है. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नीना के परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई है. फिलहाल पुलिस लड़की का शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अंबेडकर हॉस्पिटल भेजा दिया है।

प्रेमी से हुआ था विवाद

युवती के स्थानीय परिचितों और फ्लैट में रहने वाले लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान लोगों ने बताया कि नीना कुछ दिन पहले ही भारत आई थी. रायपुर में वह टैटू आर्टिस्ट का काम करती थी और यहां के लोगों के साथ टैटू का काम सीख रही थी. इस मामले की शुरुआती जांच- पड़ताल में पता चला है कि यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. विदेशी लड़की नीना बिदेंको का बॉयफ्रेंड के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

मौत से पहले बनाई वीडियो

पूछताछ के दौरान कुछ लोगों से जानकारी मिली है कि 25 वर्षीय नीना बिदेंको का कुछ महीने अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा चल रहा था. उसने अपने प्रेमी को एक वॉट्सएप मैसेज भी किया, उसने मैसेज मेें लिखा है कि मैं हर बात के लिए तुमसे माफी मांगती हूं, मैंने तुम्हारा दिल दुखाया है, मैंने तुम्हारा दिल तोड़ा है. माय लव मुझे एक बार माफ कर दो और तुम आगे बढ़ो, मेरे घर वालों को मेरी मौत की सूचना जरूर दे देना। युवती ने मौत का लगभग तीन सेकंड का वीडियो भी बनाई है, जिसमें केवल बालकनी ही दिख रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news