Tuesday, September 17, 2024

CG News: एक लड़के से प्यार करती थीं दोनों बहनें, पता चला तो उतारा मौत के घाट

रायपुर। छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (KCG) जिले से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें, खैरागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशियारी गांव में एक युवती ने अपनी ही सगी छोटी बहन पर धारादार हथियार से वारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों बहनें एक ही लड़के से प्यार करती थीं. जब इसकी जानकारी बड़ी बहन को मिली तो वह छोटी बहन से झगड़ा करने लगी. इसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि बड़ी बहन ने छोटी पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

एक लड़के से प्यार करती थीं दोनों बहनें

जानकारी के अनुसार खैरागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशियारी गांव की रहने वाली संध्या धुर्वे का शव मंगलवार को मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद जांच-पड़ताल करने के दौरान पुलिस को शक संध्या की बड़ी बहन गायत्री धुर्वे पर हुई. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी. पूछताछ के दौरान गायत्री ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही थी. लेकिन कड़ी कार्रवाई करते हुए पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दोनों बहनें गांव के ही एक लड़के से प्यार-मोहब्बत करती थीं. एक दिन जब संध्या उस लड़के से फोन पर बात कर रही थी तो संध्या उसे देख लिया, जब इसका पता उसे चला तो वह संध्या से चिढ़ने लगी थी।

हत्या करने की रची साजिश

गायत्री ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही संध्या की हत्या की साजिश रची थी. इसके बाद उसने नहाने का पानी भरने के दौरान जान-बुझकर संध्या से झगड़ा किया। फिर भी बिना किसी बात पर भी उसने झगड़ा को इतना बढ़ा दिया कि घटना मौत तक पहुंच गई. पुलिस ने बड़ी बहन गायत्री धुर्वे को पकड़कर पूछताछ कर रही है. इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक अंकिता शर्मा ने बताया कि एक लड़के से प्यार करने के चक्कर में दो जिंदगियां खराब हो गईं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news