Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: मंत्री बनने के बाद कांकेर पहुंचे मोहन मरकाम, कहा- एकसाथ मिलकर करेंगे काम

रायपुर। पूर्व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री बनने के बाद आज पहली बार कांकेर दौरे पर पहुंचे। जहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफी उत्साह और उमंग के साथ उनका स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

मोहन मरकाम मंत्री बनने के बाद पहली बार रविवार को कांकेर पहुंचे। कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। मरकाम पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दीपक बैज को इसलिए प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है, ताकि प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव के दौरान समय दे सकें। इसके आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकाल 3 वर्ष का होता है, लेकिन मोहन मरकाम के कार्यकाल का चार साल से अधिक हो गए थे. इसके साथ कहा कि अगर वे चुनाव के दौरान प्रदेश अध्यक्ष होते तो विधानसभा के सभी 90 सीटों पर समय नहीं दें पाते। इसलिए चुनाव को देखते हुए दीपक बैज को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है।

एक साथ मिलकर करेंगे काम- मरकाम

मंत्री मोहन मरकाम ने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव को देखते हुए समय-समय पर फैसले लेती है. जहां जिस स्थान या पद की जिम्मेदारी पार्टी को लगता है कि उसे सौंपती है. उन्होंने कहा कि हमारे ऊर्जावन सांसद दीपक बैज बस्तर जिले से आते हैं, इसी वजह से उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है. मंत्री मरकाम ने कहा कि हमें ऐसा लगता है कि सीएम भूपेश बघेल के मार्गदर्शन और कुमारी शैलजा व केंद्रीय नेतृत्व में दीपक बैज के साथ -साथ पार्टी के सभी कार्यकर्ता मिलकर काम करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news