Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: नदी में डूबने से नाबालिग की मौत, साथियों ने चॉकलेट खाकर बताया सच

रायपुर। कोरबा में एक नाबालिग लड़का नदी में बह गया. बता दें, वह अपने साथियों के साथ तलाब में नहाने के लिए गया था. नहाने के दौरान चारों दोस्तों ने मैना पकड़ने के नदी किनारे चले गए. किनारे अधिक पानी होने के कारण 11 वर्षीय दीपक का पैर फिसल गया और बहता हुआ कुछ दूर चला गया।

नदी में डूबने से नाबालिग की मौत

जानकारी के अनुसार बालको थाना क्षेत्र के डुग्गुपारा गांव का रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा का 11 वर्षीय बेटा दीपक अपने तीन मित्रों के साथ अपने घर पर ही कैरम खेल रहा था. इसी दौरान सभी बच्चों ने तालाब में नहाने का प्लान बनाया। कुछ देर चारों एक साथ तालाब की ओर चल दिए. सभी ने मैना पकड़ने के उद्देश्य से नदी में पहुंच गए. इसी बीच नदी में अधिक पानी होने के कारण दीपक बह गया. इसके बाद उसके तीनों दोस्त अपने- अपने घर पहुंच गए, लेकिन किसी को कुछ नहीं बताया। जबकि दीपक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन करने लगे. परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।

चॉकलेट खिलाकर पूछताछ की पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंची और दीपक के तीनों साथियों से पूछताछ करने लगी. लेकिन किसी ने नदी जाने की बात नहीं बताया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को चॉकलेट खिलाकर सच पूछने की कोशिश की. चॉकलेट खाने के बाद तीनों बच्चों ने बताया कि वे तालाब में नहाने के लिए घर से प्लान बनाकर निकले थे. इसी बीच तीनों ने रास्ते में प्लान चेंज कर दिया और मैना पकड़ने के लिए नदी किनारे चले गए. जहां नदी में दीपक का पैर फिसल गया और वह नदी में बहता चला गया। फिलहाल पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news