Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh News: ऑनलाइन सट्टा गिरोह का भंडाफोड़, 9 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बता दें, ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि पिछले कुछ दिनों से नागपुर महाराष्ट्र क्षेत्र में ऑनलाइन सट्टा का संचालन किया जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई की तो अलग-अलग बैंक अकाउंट के जरिए सट्टे के रुपये का लेन-देन किया जा रहा था. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 9 आरोपियों को धर-दबोचा है।

2 लैपटॉप और 17 मोबाइल बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि मुखबिर के सूचना के आधार पर ऑनलाइन सट्टेबाजी के खिलाफ कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 2 लैपटॉप, 17 मोबाइल फोन, अलग-अलग बैंकों के एटीएम कार्ड के साथ बैंक से संबंधित कई दस्तावेज मिले है. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

एक दिन पहले भी की गई थी कार्रवाई

पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक दिन पहले सीआईए नारनौल को गुप्त सूचना मिली कि शहर के रॉयल गैलेक्सी होटल के सामने खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी में आईपीएल के सीएसके एमआई टीम के क्रिकेट मैच पर लैपटॉप के जरिए पैसे लगाकर सट्टा खिलाया जा रहा है. अगर अभी तुरंत रेड की जाए तो आरोपियाें को रंगे हाथों पकड़ा जा सकता है. सूचना मिलने पर सीआईए नारनौल की टीम ने बताए गए स्थान पर रेड की। रेड के दौरान सीआईए ने स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहे चार युवकों को रंगे हाथों धर दबोचा। इसके बाद सीआईए ने उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 10 हजार 300 रुपए की नकदी, लैपटॉप, मोबाइल फोन और रजिस्टर आदि सामान बरामद किया गया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news