Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: जगदलपुर में भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर में तीन की मौत

रायपुर। जगदलपुर में शनिवार को एंबुलेंस और ट्रक में आमने- सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर को गंभीर चोट लगी है. बताया जा रहा है कि मेकाज हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई थी. इसके बाद उसके शव को सरकारी शव वाहन में लेकर निकली एंबुलेंस सड़क हादसे की शिकार हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

ट्रक ने एंबुलेंस को मारी जोरदार टक्कर

जानकारी के अनुसार शनिवार को एक बच्चे की शव को एंबुलेंस लेकर जा रही थी. इसी बीच माकड़ी थाना क्षेत्र के हाड़िगांव के पास एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है आज दोपहर करीब तीन बजे रायपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने एंबुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में शव को ले जा रहे माता-पिता के साथ वाहन में सवार अन्य एक परिजन की घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि चालक को गंभीर चोट लगी है।

मौके पर हुई माता-पिता की मौत

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि इस हादसे में बच्चे के माता-पिता के साथ एक रिश्तेदार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बच्चे के परिजनों की मौत हो जाने की वजह से किसी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाया है. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news