Saturday, September 21, 2024

Chhattisgarh News: 14 जुलाई को छत्तीसगढ़ आएंगे गृहमंत्री अमित शाह

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बाकी है. इसे देखते ही प्रदेश में नेताओं का दौर लगातार जारी हैं. सभी राजनीतिक दल चुनावी रणनीति तैयार करने में जुटे हुए है।

गृहमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी शुरु

आगामी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक्शन में आ गए हैं. बताया जा रहा है कि पार्टी के नेता व कार्यकर्ता कभी बैठक तो कभी रैली करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच शुक्रवार को भाजपा ने चुनाव के लिए प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी की लिस्ट जारी की है. इसके बाद से भाजपा एक नई रणनीति तैयार करने के फिराक में लगी है. इसके लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अब तीसरी बार 14 जुलाई को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि क्षेत्रीय नेताओं और अधिकारियों के साथ चुनाव पर खास फोकस करते हुए गुप्त बैठक हो सकती है. गृहमंत्री के दौरे को लेकर प्रदेश के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरु कर दी है. गृहमंत्री के अगली बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन भी शामिल होंगे।

ये नेता रहे छत्तीसगढ़ दौरे पर….

जानकारी के अनुसार 23 जुन को केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए छत्तीसगढ़ पहुंचे थे. इसके बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रायपुर गए थे. इसके बाद आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान छत्तीसगढ़ पहुंचे थे. बता दें, तीन दिन पहले यानी 5 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह फिर से रायपुर पहुंचे और पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ गुप्त चुनावी मीटिंग की. इसके बाद 7 जुलाई यानी शुक्रवार को पीएम मोदी रायपुर पहुंचकर करोड़ों की सौगात दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news