Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: PM मोदी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, लेंगे बड़ी बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में लगातार सभी राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं का दौर जारी है. इसी क्रम में राजधानी रायपुर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को आने वाले है. लेकिन पीएम मोदी से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ सकते हैं।

5 और 6 जुलाई को बैठक लेंगे शाह

छत्तीसगढ़ में आगामी विधान चुनाव को लेकर पीएम मोदी 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ आने वाले है. लेकिन अब पीएम के दौरे से पहले ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 जुलाई को रायपुर आ सकते हैं. गृहमंत्री के आगमन को लेकर सेंट्रल टीम ने प्रदेश के भाजपा नेताओं के पास सूचना भेज दी है. बताया जा रहा है कि शाह के दौरा का प्रोटोकॉल बहुत जल्द जारी हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री शाह रायपुर में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ 5 और 6 जुलाई को बैठक लेंगे। इसके बाद 6 जुलाई की शाम अमित शाह दिल्ली के रवाना होंगे।

ये वरिष्ठ नेता भी दौरे पर रहे…..

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश मे सियासी गलियारे में राजनीतिक सरगर्मी काफी ज्यादा तेज हो गई है. लगातार सभी राजनीतिक दल के वरिष्ठ नेताओं का दौरा छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है. इसके अलावा देश के केंद्रीय नेताओं का प्रदेश में लगातार दौर जारी है. कुछ दिन पहले ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर रहे. इसके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, फिर 2 जुलाई को आप पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमत्री भगवंत मान बिलासपुर आए थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news