Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: ट्रेन के एसी कोच में जमकर हंगामा, युवती ने वेंडर को जड़ा थप्पड़

रायपुर। यदि आप ट्रेन से सफर करने के लिए सोच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें। आपको बता दें कि अगर आप ट्रेन से कहीं जा रहे हैं तो रेलगाड़ी के वॉसरुम एरिया में जाने से पहले सावधान हो जाए. क्योकि आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से ऐसा ही मामला सामने आया है. उधमपुर से दुर्ग जाने वाली ट्रेन के एसी कोच में जमकर बवाल हुआ है. जहां ट्रेन के एसी कोच के वॉशरुम में जाने को लेकर एक युवक और युवती में जमकर विवाद हुआ।

युवती ने वेंडर को मारा कई थप्पड़

जानकारी के अनुसार उधमपुर से दुर्ग जाने वाली ट्रेन में शनिवार की रात एक युवक और युवती में जमकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि उसलापुर और रायपुर रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन पहुंची थी, इसी दौरान एक युवती एसी कोच के वॉशरुम में गई, तभी ट्रेन का एक वेंडर ने वॉशरुम का दरवाजा जबरदस्ती खोलकर अंदर घुस गया. युवती ने वेंडर को देख भड़क गई और युवक को एक-एक करके कई थप्पड़ जड़ दिया।

टोल फ्री नंबर पर दी छेड़खानी की सूचना

देखते ही देखते यह मामला इतना बढ़ गया कि ट्रेन में मौजूद अन्य यात्री इसकी जनाकारी टीटीई को दी. युवती ने रेलवे के टोल फ्री नंबर पर फोन करके छेड़खानी करने की सूचना दी. सूचना मिलने के आधार ट्रेन के रायपुर पहुंचने के बाद GRP पुलिस ने दोनों को थाने लेकर गया. इसके बाद इस घटना के बारे में दोनों से पूछताछ की. युवती ने पुलिस को बताया कि सफर के दौरान वॉशरुम में गई, उसने दरवाजा अंदर से बंद कर ही रही थी कि वेंडर ने जबरदस्ती धक्का देकर अंदर घुस गया. युवक को वॉशरुम में अंदर देखकर वह डर गई और उसे लगातार कई थप्पड़ मार दिया। जीआरपी पुलिस ने दोनों को समझाकर शांत कराया और पुनः यात्रा करने के लिए भेज दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news