Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: मवेशी को टक्कर मार ट्रक से जा घुसी कार, तीन लोगों की मौत

रायपुर। प्रदेश के कोरबा जिले में करीब 12 घंटे में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की जान चली है. बताया जा रहा है कि शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे पाली क्षेत्र में दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए।

ट्रक में जा घुसी कार

जानकारी के अनुसार आज सुबह दर्री क्षेत्र में तेज रफ्तार के कार ने सड़क पर बैठी मवेशी को टक्कर मार दी. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों का कहना कि तीनों युवक व्यापारी परिवार के हैं. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सांसद ज्योत्सना ने शोक संवेदना व्यक्त की

ASI ललित जायसवाल ने बताया कि शवों की शिनाख्त कार्यवाही करते हुए मृतकों के घरवालों को सूचना दी गई. ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना की खबर से कोरबा में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि हादसा होने के मुख्य कारण सड़क पर बैठे मवेशी है. इस घटना की सूचना पर कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत मौके पर पहुंची। उन्होंने इस दुर्घना के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए मृतकों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. सांसद ज्योत्सना के साथ कांग्रेस नेत्री उषा तिवारी, रुपा मिश्रा और सपना चौहान एवं सांसद प्रतिनिधि किरण चौरसिया मौजूद थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news