Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: कांकेर में रक्षामंत्री ने CM भूपेश बघेल पर बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचार करने वालों का स्थान घर नहीं

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आयोजित जनसभा कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है।

भ्रष्टाचार करने वालों का स्थान घर नहीं – राजनाथ सिंह

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने CM भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के भ्रष्ट्राचार से मुंह और हाथ दोनों काले हो गए हैं. लेकिन मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार को लेकर किसी ने भी उंगुली नहीं उठाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के किसी मंत्री पर अगर भ्रष्टाचार का आरोप लग जाए तो तो उसका रहने का स्थान घर नहीं, बल्कि जेल होगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लगातार कुछ दिनों से धर्मांतरण हो रहा है।

धर्मांतरण को रोके सरकार- रक्षामंत्री

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसभा कार्यक्रम में संबोधन करने के दौरान कहा कि आदिवासी लोगों का धर्म परिवर्तन किया जा रहा है. इसे किसी भी हाल में स्वीकार नहीं कर सकते हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार इसे जरूर रोके। अगर किसी प्रकार की जरुरत होगी तो केंद्र सरकार मदद करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला की माटी वीरों की है, इसे मैं नमन करता हूं।

‘जय जोहार’ कहकर शुरू किया संबोधन

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रायपुर में कुछ देर रुकने के बाद डायरेक्ट कांकेर के लिए रवाना हुए. यहां केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पद्मश्री अजय मंडावी से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित किया. रक्षा मंत्री नरहरदेव हाईस्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. रक्षा मंत्री ने सबसे पहले अपना संबोधन छत्तीसगढ़ी से शुरु किया और वहां पर मौजूद सभी को ‘जय जोहार’ कहा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि काफी दिनों बाद यहां आया और मुझे देर से आने के बाद भी आप सभी ने तालियों से मेरा जोरदार स्वागत किया।

नया बस्तर बनाया है रमन सिंह – रक्षामंत्री

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बस्तर का पूरा क्षेत्र मैं अच्छी तरह से जानता हूं. मुझे बहुत ही अच्छी तरह से याद है जब मैं पहली बार छत्तीसगढ़ बतौर प्रभारी आया था तब यहां पर काफी भ्रष्टाचार का आलम था. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां पर कांग्रेस के खिलाफ किसी भी आम नागरिक को कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं थी. साल 2013 में जब डॉ. रमन सिंह के हाथों प्रदेश की कमान सौंपी. इस वास्तविकता को कोई भी नकार नहीं सकता है कि छत्तीसगढ़ का कायाकल्प भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. रमन सिंह ने किया. उन्होंने नया रायपुर ही नहीं बल्कि नया बस्तर बनाया है।

सरकार को हमने दिल खोलकर की मदद- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि साल 2018 में आप सभी ने छत्तीसगढ़ की सरकार बदल दी. आप लोगों को लगा कि पुरानी सरकार से मन भर गया है अब नई सरकार का भी स्वाद चख लें, लेकिन अब यह पता चला गया होगा कि यह सरकार कैसी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की दिशा ही पूरी तरह बदल दी. जबकि केंद्र की सरकार ने राज्य सरकार से कोई भेदभाव नहीं किया. हमने दिल खोलकर यहां की सरकार को मदद की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news