Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रक में लगी भीषण आग, 8 घंटे तक बाधित रहा मार्ग

रायपुर। सक्ती जिले में आगजनी से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें कि जिले के सकरेली फाटक पार करने के दौरान एक ट्रक रेलवे ट्रैक पर तार की चपेट में आ गया और भीषण आग लग गई. आग लगते ही ट्रक चालक ने किसी तरह कूद कर जान बचाई है।

ट्रेनों का आवागम भी रहा बाधित

जानकारी के अनुसार सक्ती जिले में सकरेली रेलवे फाटक पर एक ट्रक पार हो रहा था. ट्रक में ओवर लोड टायर लदा हुआ था. इस वजह से ट्रैक पार करने के दौरान रेलवे तार की चपेट में ट्रक आ गया. तभी वाहन में आग लग गई. आसपास के लोगों ने बताया कि ट्रक में टायर लोड होने के कारण आग कुछ ही देर में अपनी विकराल रुप धारण कर ली. आग लगने के दौरान ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह वाहन में से कूद कर जान बचाई। जबकि ट्रक में आग लगने के चलते नेशनल हाईवे पर आठ घंटे तक आवागमन बंद रहा. वहीं रेवले ट्रैक में ट्रेनों का आवागम भी बाधित रहा।

ओवरलोड टायर के चलते हुआ हादसा

यह हादसा शुक्रवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे की है. जहां एक ट्रक सकरेली रेलवे फाटक पार कर रहा था. इसी दौरान रेलवे तार के चपेट में ट्रक आ गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हादसा ट्रक में भरे ओवरलोड टायर के चलते हुआ है. लेकिन इस हादसे में किसी तरह का कोई जनहानि नहीं हुआ है. हालांकि आसपास के लोगों के साथ आवगमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जबकि नेशनल हाईवे पर करीब पांच किलोमीटर तक छोटे-बड़े वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई थी। मौके पर दमकल की टीम पहुंचकर कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद जले हुए ट्रक को जेसीबी की मदद से रेलवे ट्रैक से बाहर किया गया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news