Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: कुछ ही देर में कांकेर पहुंचेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जनसभा को करेंगे संबोधित

रायपुर। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कुछ देर में ही छत्तीसगढ़ के कांकेर दौरे पर पहुंचने वाले हैं. वह रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर कुछ देर तक रुकेंगे, फिर BSF के हैलीकॉप्टर से कांकेर पहुंचेंगे।

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात

आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कांकेर पहुंचेंने के बाद सर्किट हाउस में थोड़ा देर आराम करेंगे. इसके बाद दोपहर 2:30 बजे मेला भाटा ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां पर उनकी नरहरदेव मैदान में जनसभा होगी। नक्सल प्रभावित जिले में रक्षामंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए गए है. सुरक्षा के मद्देनजर रक्षा मंत्री के कार्यक्रम स्थल के आसपास की सभी दुकाने बंद कराई गई हैं।

2:30 बजे करेंगे सभा को संबोधित

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज दोपहर 2:30 बजे मेला भाटा ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही कार्यक्रम में मोदी सरकार के नौ साल के विकास कार्यों के बारे में जनसभा को संबोधित करेंगे. रक्षामंत्री कांकेर दौरे के दौरान सबसे पहले पद्मश्री अजय मंडावी और सुरक्षा के अधिकारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद शाम 5 बजे के करीब दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news