Friday, September 20, 2024

Chhattisgarh News: कांकेर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, पद्मश्री मंडावी से चल रही चर्चा

रायपुर। देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज एक दिवसीय दौरे पर कांकेर पहुंच गए हैं. रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष विमान से पद्मश्री अजय मंडावी से मुलाकात के लिए उनके घर पहुंचे हैं. इसके बाद रक्षामंत्री कुछ ही देर में नरहरदेव हाईस्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में मोदी सरकार के नौ साल के विकास कार्यों के बारे में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पद्मश्री अजय मंडावी के घर पहुंचे रक्षामंत्री

रिपोर्ट के मुताबिक देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज कांकेर दौरे पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली से विशेष विमान से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचे। वहीं एयरपोर्ट पर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष विमान से पद्मश्री अजय मंडावी से मुलाकात के लिए उनके घर पहुंचे हैं. कुछ ही देर में नरहरदेव हाईस्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम में राजनाथ सिंह मोदी के नौ साल के विकास कार्यों के बारे जनसभा को संबोधित करेंगे।

5 बजे दिल्ली के लिए होंगे रवाना

नक्सल प्रभावित जिले में रक्षामंत्री के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किए गए है. सुरक्षा के मद्देनजर रक्षा मंत्री के कार्यक्रम स्थल के आसपास की सभी दुकाने बंद कराई गई हैं. जिले के नरहरदेव हाईस्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रक्षामंत्री कड़ी सुरक्षा के बीच जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 5 बजे के करीब दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news