Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: कोरबा में पर्यटन स्थल के पास बवाल, दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे

रायपुर। कोरबा में पर्यटन स्थल पर दो गुटों में जमकर बवाल हुआ है. बता दें कि पुरानी रंजिश के चलते शराब के नशे में धुत्त होकर युवकों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे, रॉड और चाकू से हमला किया है. इस हमलें में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सिर पर चोट लगने से युवक घायल

जानकारी के अनुसार बालको थाना क्षेत्र के अंतर्गत पर्यटन स्थल पर पुरानी रंजिश की वजह से दो गुटों में जमकर बवाल हुआ है. बताया जा रहा है शराब के नशे मेें धुत्त होकर कुछ लड़कों ने लाठी- डंडे और लोहे की रॉड से एक-दूसरे पर वार करने लगे. इस हमले में एक युवक को सिर पर चोट लगने से घायल होकर वहीं गिर गया. वहां मौजूद लोगों ने घायल युवक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. फिलहाल युवक का उपचार जारी है. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से तीन नाबालिग है।

जान से मारने की धमकी व मारपीट

पुलिस के मुताबिक सुभाष ब्लॉक के रहने वाले कुशाल बघेल बुधवार देर शाम अपने साथियों के साथ बालकों स्थित कॉफी प्वाइंट घूमने आया था. घूमने के बाद सभी लोग अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान बीच रास्ते में सोनू अग्रवाल अपने दोस्त लक्की सिंह, राहुल शाडिल्य, सूरज शाह, अजीत बेक, विशाल यादव और तीन नाबालिगों के साथ मिलकर कुशाल और उसके दोस्तों को रोक लिया। इसके बाद आरोपियों ने हाथ में लिए पत्थर से उनकी गाड़ी पर वार कर कार का शीशा तोड़ दिया। कुशाल बघेल और उसके दोस्तों को कार का दरवाजा खोलकर जान से मारने की धमकी दिया और उन्हें कार से बाहर निकाला, इसके बाद अशब्द भाषा का प्रयोग कर और गालियां देते हुए बेल्ट, डंडा, पत्थर, चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने सभी युवकों को बुरी तरह से पीटा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news