Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh News: CM भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- मोदी और शाह डरते है राहुल गांधी से

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल गुरुवार को ‘बूथ चलो अभियान’ के तहत दुर्ग जिले के दौरे पर थे. इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उतई में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और सभा को संबोधित किया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

राहुल गांधी को रोका गया- CM

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मणिपुर दौरे पर जा रहे थे. इसी दौरान उन्हें बीच रास्ते में रोक दिया गया. इसी पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार राहुल गांधी से डरती है. मोदी जी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह को भी राहुल से डर लगता है, क्योंकि कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी हमेशा सच की राह पर चलते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नफरत के भीड़ में मोहब्बत की दुकान खोलने के लिए मणिपुर दौरे पर जा रहे थे, लेकिन उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया गया।

बूथ चलो अभियान की शुरुआत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसे लेकर कांग्रेस के नेता व कार्यकता और समर्थक पूरी तरह से एक्शन मोड पर हैं. उन्होंने कहा कि माइक्रो बूथ मैनेजमेंट के तहत दुर्ग संभाग से बूथ चलो अभियान की शुरुआत की गई है. सीएम ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में बूथ चलो अभियान कार्यक्रम चलाया जा रहा है, इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओ को चुनाव जीतने के लिए कई प्रकार के टिप्स दिए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news