Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: आज शाम 6 बजे बैठक करेगी BJP, तैयार होगी नई रणनीति

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बाकी है. इसे देखते हुुए अभी से ही प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है. दोनों बड़ी पार्टियां यानी कांग्रेस और भाजपा अपने – अपने लेवल पर सियासी समीकरण और दांव पेंच लगाने में जुटी हुई है. बता दें राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में विभिन्न क्षेत्रों में लगातार अहम बैठक कर रही है. भारतीय जनता पार्टी आज शाम 6 बजे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के निवास स्थान पर बैठक करेगी।

आज शाम 6 बजे बैठक करेगी भाजपा

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम 6 बजे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के घर पर बीजेपी की बैठक होगी। जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। दूसरी ओर भाजपा इस चुनावी साल में भूपेश सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकती है. बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए अपने नेता और कार्यकर्ताओं के साथ नई रणनीति तैयार करेगी। आज शाम की बैठक में चुनाव को लेकर अहम चर्चा होगी।

मंगलवार को बैठक करेगी कांग्रेस

दूसरी ओर कांग्रेस की महासचिव और प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा 27 जून को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन रायपुर में बैठक करेंगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में मोर्चा-संगठन, प्रकोष्ठ, विभागों के प्रदेश अध्यक्षों के साथ कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। इसके अलावा इस बैठक में मंगलवार सुबह दस बजे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम भी उपस्थित होंगे। जहां सभी लोग विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए नई खास रणनीति तैयार कर जीत हासिल करने के लिए चर्चा करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news