Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: सूरजपुर में दिखा लव मैरिज के साइड एफेक्ट, ससुराल पहुंची महिला डॉक्टर को बेरहमी से पीटा

रायपुर। सूरजपुर में एक महिला डॉक्टर लव मैरिज करने के बाद पहली बार ससुराल पहुंची थी। जहां लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला डॉक्टर ने दो साल पहले यानि साल 2021 में पुलिस कांस्टेबल अविनाश वैष्णव से कोर्ट मौरिज की थी।

2021 में की थी कोर्ट मैरिज

छत्तीसगढ़ के वाड्रफानगर में पदस्थ महिला चिकित्सक संजना ने साल 2021 में एक पुलिस कांस्टेबल अविनाश वैष्णव से कोर्ट मैरिज की थी. बता दें कि डॉक्टर संजना लव मैरिज करने के बाद पहली बार अपने ससुराल गई थी. वहां पहुंचने के बाद उसने अपने ससुराल वालों को लव मैरिज करने की जानकारी दी. इससे वहां के लोग भड़क गए और महिला डॉक्टर को कार से नीचे उतारकर सड़क पर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके साथ ही आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर के वाहन में भी तोड़फोड़ की।

चालक को किया कमरे में बंद

डॉक्टर संजना अपने ड्राइवर को साथ लेकर कार से अपने पति कांस्टेबल अविनाश वैष्णय के घर गई थी. इसी बीच वहां पर मौजुद लोगों ने लव मैरिज के नाम सुनते ही डॉक्टर की बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके साथ ही वाहन चालक को घर के एक कमरे मेें बंद कर दिया। किसी तरह महिला जान बचाकर भागते हुए सूरजपुर थाने पहुंची। जहां शून्य पर मामला दर्ज करते पुलिस ने शिकायत बसदेई पुलिस चौकी भेज दी।

9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इसके बाद बसदेई पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद आरक्षक अविनाश वैष्णव, सुनील वैष्णव, लीला वैष्णव, निशा वैष्णव, डाली वैष्णव, रवि वैष्णव सहित 9 लोगों के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 342, 427, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है. चौकी प्रभारी बृजेश यादव ने बताया कि इस मामले की जांच -पड़ताल की जा रही है और बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news