Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: CM भूपेश बघेल का बस्तर और सुकमा दौरा रद्द, 303 करोड़ रुपये की दी सौगात

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर और सुकमा दौरे पर जाने वाले थे. लेकिन प्रदेश में खराब मौसम की वजह से सीएम का ये दौरा रद्द करना पड़ा। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम से कई जिलों मूसलाधार बारिश हो रही है. इसी कारण से मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर ने उड़ान नहीं भरा। इसके बाद भूपेश बघेल आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से जगदलपुर और सुकमा के लोगों से जुड़े।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से CM ने दी सौगात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से सुकमा में विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज आपके पास आना था, लेकिन मौसम ठीक नहीं होने के कारण आपके बीच नहीं आ पाया, इस बात का मुझे बेहद दुख है. सबसे गर्व की बात है कि वर्चुअल माध्यम से आपसे जुड़ने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. साथ ही सीएम ने कहा कि बेहद खुशी की बात है कि बारिश आ गई।

सुकमा को 303 करोड़ रुपये की सौगात

रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से सीएम ने सुकमा को 303 करोड़ रुपये की सौगात दी है. आपकों बता दें, जिन कार्यों का लोकार्पण आज किया गया है, उनमें सड़क, स्वास्थ्य, पानी, शिक्षा के साथ अन्य काम भी शामिल हैं. इसके साथ ही इस सौगात में बच्चों को छात्रवृत्ति की सुविधा दी गई है. सीएम ने कहा कि इन कार्यो के पूरा होने के बाद सुकमा जिले में अधोसंरचना मजबूत होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के वक्त लखमा ने जो मांगें रखी, उन्हें पूरा किया और ये सब विकास योजनाएं लागू की हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news