Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: दिवंगत भाजपा विधायक भसीन के घर पहुंचे CM भूपेश बघेल, उनके नाम से जानी जाएगी सड़क

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल शनिवार को भिलाई के वैशाली नगर के दिवंगत BJP विधायक विद्यारतन भसीन के घर पहुंचे. जहां सीएम ने उनके बेटियों की हिम्मत की प्रशंसा की और श्रद्धांजलि देकर मुख्यमंत्री ने परिजनों के साथ बातचीत की।

भसीन के कार्यकाल में बनी थी सड़क

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवंगत भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन की पुत्रियो की हिम्मत की खूब प्रशंसा की. बता दें कि शुक्रवार को दिवंगत विधायक विद्यारतन भसीन की चिता को उनकी पुत्री शक्ति और दिव्या भसीन ने मुखाग्नि दी थी. सीएम से मुलाकात के दौरान बेटियों ने निवेदन किया कि पिता विद्यारतन भसीन के कार्यकाल के समय में बनने वाली रायपुर से जामुल तक की रोड़ का नाम स्वर्गीय विद्यारतन भसीन मार्ग किया जाए।

सीएम ने की घोषणा- भसीन के नाम होगा सड़क

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी बेटियों के निवदेन पर कहा कि रायपुर नाका से जामुल बोगदा तक की रोड़ को स्वर्गीय विधायक विद्यारतन भसीन के नाम करने की घोषणा की. दिवंगत बीजेपी नेता की बड़ी पुत्री दिव्या ने बताया कि रायपुर नाका से बोगदा पुलिया तक रोड़ उनके पिता के कार्यकाल में बनी थ. इसी वजह से उस रोड का नाम स्वर्गीय विद्यारतन भसीन के नाम करने की मांग की थी. जिसे सीएम ने स्वीकार कर ली।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news