Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh News: जगदलपुर में दामाद ने की डेढ़ सास की हत्या, बचाने आई पत्नी तो किया घायल

रायपुर। जगदलपुर जिले में हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें, जिले के कोड़ेनार थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटेकड़मा गांव में दामाद ने अपनी डेढ़ सास (पत्नी की बड़ी बहन) को धारीदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसी दौरान बचाव करने गई पत्नी तो युवक ने उसे भी घायल कर दिया।

दूसरी महिला के साथ रहता था युवक

जानकारी के मुताबिक जिले के कोड़ेनार थाना के अंतर्गत छोटेकड़मा गांव में शुक्रवार को युवक ने एक महिला की हत्या कर दी. युवक की शादी रतनी बघेल से हुई थी. उनके दो बच्चें भी हैं. परिजनों ने बताया कि दोनों के बीच हमेशा किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था. इसी वजह से युवक अपनी पत्नी रतनी को छोड़कर अलग रहने लगा. कुछ दिन बाद पता चला कि युवक (हरि बघेल) किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा था. हरि बघेल की पत्नी रतनी बघेल भी अपने दोनों संतान के साथ अपनी बड़ी बहन रयमती के साथ रह रही थी. तलाकशुदा रयमती का पति फुलमन कुमार ने भी अपनी पत्नी को छोड़कर अलग रहता है।

लहुलूहान होकर गिरी महिला

शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे हरि बघेल अपनी पत्नी रतनी के घर पहुंचा। जहां किसी बात को लेकर हरी बघेल और रयमती के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद आरोपी हरि ने आक्रोश में आकर पास में रखे पत्थर से रयमती के सिर पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गई. इतना ही नहीं इसके बाद युवक ने धारीदार हथियार से महिला के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिस कारण वह लहुलूहान होकर गिर गई. इसी बीच महिला को उठाने के लिए रतनी वहां गई तो युवक ने उसे भी घायल कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के बारे जब आसपास के लोगों को सूचना मिली तो लोगों ने घायल महिला का इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र तोकापाल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने रयमती को मेकाज रेफर कर दिया। इसी बीच देर रात महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news