Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: CM भूपेश बघेल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- ‘सबसे बड़े ड्रामेबाज हैं भाजपाई’

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बता दें, सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ये सब पहले ईडी के भरोसे विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में सोच रही थे, लेकिन जब इनको पता चला कि जीत हासिल नहीं होगी तो अब फिर से पुराने पन्ने पलटने लगी है. उन्होने आगे कहा कि आज के समय में भाजपा से ज्यादा ड्रामेबाज कोई नहीं हो सकता है।

पुराने पन्ने पलटने लगी है बीजेपी- भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, ये सब पहले ईडी के भरोसे विधानसभा चुनाव लड़ने का विचार बना रही थी, लेकिन जब इनको एहसास हो गया कि जीत हासिल नहीं होगी तो अब फिर से पुराने पन्ने पलटने लगी है. साथ ही कहा कि अब भाजपा धर्म परिवर्तन को लेकर चुनाव जीतने के लिए सांप्रदायिकता को मुद्दा बना रही है. सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर तंंज कसते हुए कहा कि साल 2006 में रमन सिंह की सरकार ने धर्म परिवर्तन पर कानून लाया, सबसे बड़ी बात है कि साल 2006 से लेकर 2018 तक छत्तीसगढ़ में उनकी सरकार रही. इतना ही नही, केंद्र में भाजपा की सरकार रहने के बाद भी ये कानून लागू क्यों नहीं कर पाए।

भाजपा के शासन में बने सबसे अधिक चर्च- सीएम

सीएम ने कहा कि मैं बार-बार कहता रहा हूं, उनके शासन काल में सबसे अधिक चर्च बने. इसके अलावा धर्म परिवर्तन उनके समय में अधिक हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे समय में जो भी शिकायत मिली, उस पर कार्रवाई भी की गई. उन्होंने आगे कहा कि कुछ ही महीने में चुनाव आने वाला है इसीलिए धर्मांतरण का मुद्दा बीजेपी को दिख रहा है. इसके अलावा इनके पास और कोई मुद्दा नहीं है. यही वजह है कि इनके साथ ना तो किसान, ना मजदूर, ना आदिवासी और ना ही व्यापारिक वर्ग के लोग हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news