Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: बाल-बाल बचे BJP नेता केदारनाथ अग्रवाल, दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे

रायपुर। कोरबा में भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है. बता दें, कोरबा के रहने वाले और वरिष्ठ बीजेपी नेता केदारनाथ अग्रवाल अपने परिवार के साथ कटघोरा से वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच उनका कार सीएसइबी कॉलोनी के पास सामने से आ रही कार से टकर मार दी।

दोनों गाड़ियों के उड़े परखच्चे

जानकारी के अनुसार भाजपा के वरिष्ठ नेता केदारनाथ अग्रवाल अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए कटघोरा गए हुए थे. बताया जा रहा है कि नेता अपने पत्नी, पोती और कार चालक के साथ शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शुक्रवार की देर रात अपने घर की ओर लौट रहे थे. इसी बीच सीएसईबी कॉलोनी दर्री के जूनियर क्लब के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार से आ रही कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. जबकि केदारनाथ की पत्नी को हल्की चोट आई थी।

केदारनाथ की पत्नी को आई हल्की चोटे

मिली जानकारी के मुताबिक सौभाग्य की बात यह है कि हादसे दौरान केदारनाथ की गाड़ी के सभी एयर बैग खुल गए और कार में सवार सभी लोगों की जान सुरक्षित बच गई. जबकि केदारनाथ की पत्नी को हल्की चोटे आई थी. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार कर घर जाने की अनुमति दे दी है. बताया जा रहा है इस हादसे के दौरान आवाज इतनी जोरदार हुई कि आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. आवाज सूनकर लोगों ने घटनास्थल के तरफ दौड़े और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों वाहनों को क्रेन के माध्यम से खींचकर थाने लेकर पहुंची।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news