Tuesday, September 17, 2024

राज्य में फिर आया सेक्स रैकेट का केस, 30 से ज्यादा युवक-युवतियां पुलिस की पकड़ में

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक सेक्स रैकेट की बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार रैकेट भिलाई के तालपुरी स्थित पॉश कॉलोनी में संचालित हो रहा था. पुलिस ने यहां छापा मारकर कई संदिग्ध जोड़ों को गिरफ्तार किया है.

सेक्स रैकेट का मामला आया सामने

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिलें में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. सेक्स रैकेट भिलाई के तालपुरा स्थित पॉश कालोनी में संचालित हो रहा था. दुर्ग एसपी शलभ कुमार सिन्हा को सूचना मिली थी कि भिलाई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पारिजात कॉलोनी में कुछ लोग फ्लैट्स लेकर वहां संदिग्ध हालत में रह रहे हैं। एएसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में एसपी ने 15 थाना प्रभारियों को बुलाकर एक टीम तैयार की है. जानकारी के अनुसार किसी को भी यह नहीं बताया गया कि उन्हें किस जगह छापेमारी करना है. इसी कड़ी में टीम ने रविवार सुबह 4 बजे कॉलोनी पहुंचकर और वहां दबिश दी।

सभी थाना प्रभारियों ने टीमों के साथ दी दबिश

बता दें कि सभी थाना प्रभारियों ने अपनी- अपनी टीम लेकर अलग- अलग बिल्डिंग में जाकर दबिश दी है. जानकारी के अनुसार हर एक फ्लैट को खुलवाया गया. उनसे उनका परिचय पूछा गया. इस दौरान पुलिस ने 30 से ज्यादा संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें ज्यादातर लड़के-लड़कियां शामिल हैं। हालांकि पुलिस इसे सामान्य चेकिंग बता रही है और सेक्स रैकेट की कार्रवाई से मना कर रही है।

कॉलोनी से मिली कई गाड़ियां

जानकारी में पता चला कि छापेमारी के दौरान पुलिस को तालपुरी कॉलोनी के अंदर कई गाड़ियां लावारिस हालत में मिली हैं। कई गाड़ियों के नंबर प्लेट गायब थे. जिसके बाद सभी गाड़ियों को क्रेन से उठवाकर थाना पहुंचाया गया है। गाड़ी मालिकों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

इसके पहले पकड़ा जा चुका है सेक्स रैकेट

बता दें कि ये पहली बार नहीं हो जब तालपुरी कॉलोनी में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है.। इसके पहले भी यहां एक-दो साल पूर्व बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। इस समय भी कई लड़के-लड़की यहां संदिग्ध हालत में पकड़ाए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news