Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः शराब के नशे में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। अंबिकापुर में हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है. बता दें कि एक पहाड़ी कोरवा युवक ने बुधवार देर रात अपनी पत्नी की पीट-पीटकर जान ले ली. युवक ने शराब पीकर देर रात को घर आया और अपनी पत्नी से मजदूरी में मिले 5 हजार रुपए के बारे में पूछा। इसी दौरान पैसे को लेकर दोनों में विवाद शुरु हो गया. विवाद इतनी बढ़ गई कि पति ने पत्नी को मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मजदूरी के पैसे को लेकर हुआ विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को देर शाम दोनों मजदूरी का काम कर के घर आए थे. इसके बाद दोनों एक-साथ बैठकर शराब पी. शराब पीने के बाद वह अपनी पत्नी राजकुमारी कोरवा से मजदूरी के पैसे के संबंध में पूछने लगा. इसी बीच जब नशे की हालत में राजकुमारी कुछ नहीं बता पाई तो गुस्से में शीतल ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी राजकुमारी की हत्या कर दी. इसके बाद आसपास के लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के तुरंत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी शीतल कोरवा को हिरासत में ले लिया है. पुलिस हिसारत में लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि शीतल और राजकुमारी में 5 हजार रुपये को लेकर झगड़ा हुआ था. दंपती मजदूरी का काम करते थे. वहीं काम करने के बाद पांच हजार रुपये मिले थे. दंपती शराब पीने के आदी थे. मजदूरी का पैसा मिलने के बाद दोनों ने खूब शराब पी. बताया जा रहा है कि दोनों मिलकर करीब 5 सौ रुपये की शराब पी गए. नशे की हालत में शीतल कोरवा ने पत्नी से पूछा कि बाकी बचे हुए पैसे उसने कहां रखे हैं. जरूरत से ज्यादा शराब पीने के कारण महिला नशे की हालत में थी जिस वजह से उसे कुछ याद नहीं था. इसी बीच आक्रोश में आकर शीतल कोरवा ने लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news