Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः वॉटरफाल में डूबने से नाबालिग की हुई मौत, आकर्षण का केंद्र बना लिब्रा

रायपुर। अंबिकापुर में लिब्रा वाटरफॉल में डूबने से नाबालिग की मौत की खबर सामने आई है. बता दें कि बुधवार को नाबालिग अपने घरवालों के साथ घुनघुट्टा नदी में नहाने गई थी. इसी दौरान नदी में बने लिब्रा वाटरफॉल में किशोरी डूब गई, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों के साथ नहाने गई थी किशोरी

मिली जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी आज अपने माता-पिता के साथ नदी में नहाने पहुंची थी. नहाते के दौरान वह नदी में बने वाटरफॉल के पास पहुंच गई, बताया जा रहा है कि वाटरफॉल के पास पानी बहुत ज्यादा होने की वजह से वह डूबने लगी. वहां पर मौजूद लोगों ने उसे डूबता देख नदी में कूदे और उसे नदी से बाहर लेकर आए. इसके बाद उसके घरवालों ने लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वॉटरफाल बना आकर्षण का केंद्र

बता दें कि दरिमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नमनाकला गांव का रहने वाले बबलू बखला की पुत्री अंजली अपने घरवालों के साथ लिब्रा वॉटरफाल नहाने गई थी. लिब्रा वॉटरफाल घुनघुट्टा बांध से वेस्ट वियर में पानी छोड़ने के चलते बनाया गया है. घुनघुट्टा नदी में पानी यहां से ही मिलता है, जो बहुत अधिक गहरी है. वहां लोगों की संख्या ज्यादा होने की वजह से अंजली और उसके साथ गए लोग नहाते हुए नदी में नीचे की ओर चले गए. इस दौरान किशोरी गहरे पानी की तरफ चली गई और डूबने लगी. डूबने की आवाज सुनकर वहां पर मौजूद युवकों ने नदी में छलांग लगाकर उसे बाहर निकाला। बताया जा रहा है बढ़ते गर्मी के चलते लोगों के लिए लिब्रा का वॉटरफाल आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news