Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़ः बुधवारी बाजार में आग लगने से कई दुकानें जलकर राख, करोंड़ो का हुआ नुकसान

रायपुर। बिलापुर रेलवे परीक्षेत्र के बुधवारी बाजार में आगजनी होने की खबर सामने आई है. बता दें कि आग लगने से करीब 50 से ज्यादा दुकाने जलने की सूचना मिली है. हालांकि आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं पाई है. दमकल की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है।

करोड़ो का हुआ नुकसान

जानकारी के मुताबिक बुधवार को बिलापुर रेलवे परीक्षेत्र में बाजार लगता है. इसी बीच किसी एक दुकान में आग लग गई. जब आसपास के लोगों को आग लगने की जानकारी मिली, तब तक आग अपना विकराल रूप धारण कर चुकी थी और आसपास की दुकानों को भी अपने चपेट में ले लिया था. जिस कारण आग की चपेट में आने से करीब 50 से अधिक दुकान जलकर राख हो गई हैं. बताया जा रहा है कि आग लगने से करोड़ो का नुकसान हुआ है।

आग पर काबू पाने में जुटी टीम

बता दें कि बाजार के दौरान एक दुकान में किसी कारणवश आग लग लग गई. आग धीरे-धीरे दुकान में रखा सामान को अपने चपेट ली और पूरे बाजार को अपने चपेट ले लिया। जिस कारण 50 दुकान में आग लगने से करोड़ो का सामान जलकर राख हो गया. आग लगने की खबर से आसपास के इलाकों में हडकंप मच गया. कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, तो कुछ लोग ने फायर ब्रिगेड टीम को दी. सूचना पाकर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. हालांकि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news